हमारीवाणी

www.hamarivani.com

Labels

Popular Posts

Monday, October 29, 2012

सुब्रमण्यम स्वामी के खुलासों से सोनिया-राहुल पस्त, मीडिया फिर भी मस्त

27 Oct को डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी की फर्जी कंपनियों के बारे में प्रेस वार्ता में खुलासा किया। डॉ स्वामी ने विभिन्न इंडियन पेनल कोड के धाराओ के बारे में भी बताया जिनके अंतर्गत सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी दोषी है। डॉ स्वामी ने राहुल गांधी के स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख के पिक्टेट बैंक में खाता होने का सनसनीखेज खुलासा करने के साथ ही आरोप लगाया है कि गांधी खानदान ने विभिन्न देशों में दर्जनों फर्जी कंपनियों बनाई। अरबों का धन बटोरा फिर कंपनी बंद कर दी। कांग्रेस के धन से दिल्ली का हेराल्ड हाउस कौड़ियों के भाव खरीदा जिसकी बाजार कीमत हजार करोड़ से अधिक है। डॉ स्वामी ने कहा की इनकी कंपनियों में विदेशी निवेश भी हुआ है इसलिए इसके जांच SIT से की जानी चाहिए। डॉ स्वामी ने कहा की उन्होंने अभी 27 में से केवल कंपनियों के बारे में जानकारी दी है। आगे जाकर वो सभी कंपनियों और उसमे हुए अनियमित्ताओ के बारे में जानकारी देगे। डॉ स्वामी कहते है की सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी को इस्तीफा देना चाहिए। पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें .

 http://www.youtube.com/watch?v=RfQohTipfkg&feature=youtu.be&noredirect=1


वो कहते है कि वो केजरीवाल की तरह केवल आरोप लगा कर भागने वाले नहीं है। वो इन आरोपों को न्यायालय में ले जायेंगे और इन मुद्दों को अंत तक ले जायेंगे।
डॉ स्वामी ने यह भी बताते है कि किस प्रकार से सोनिया गाँधी विभिन्न घोटालो में संलिप्त है और किस प्रकार से सोनिया गाँधी ने अनेको येसे काम किये है। जिसके लिए उन्हें कानूनी तौर पर सजा मिलनी चाहिए। डॉ स्वामी कहते है की सोनिया गाँधी का चोरी करने का इतिहास रहा है सबसे पहले इनसुरेन्स एजेंट बनकर चोरी कियाफिर मारुती का टेक्निकल डायरेक्टर बनकर चोरी कियाफिर वो झूटे तरीके से वोटर बन गयीराहुल गाँधी जब पैदा हुआ तो उसको इतालियन नागरिक बना दिया। तो इस तरह से सब कुछ मिला कर यह देश का सबसे महाभ्रुस्त परिवार है यह और इस परिवार की पोल खोलने की प्रक्रिया आज से उन्होंने सुरु कर दी है।

श्रवण कुमार शुक्ल/ Shravan Kumar Shukla

No comments:

@ बिना अनुमति प्रकाशन अवैध. 9871283999. Powered by Blogger.

blogger